दुनिया का पहला SEX स्कूल, स्टूडेंट्स को सेक्स करने का मिलता है होमवर्क

लखनऊ. ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना में एक Sex School खुला है, जहां स्टूडेंट्स को ‘सेक्स कैसे करें’ का पाठ पढ़ाया जाएगा। वह भी थ्योरी नहीं, बल्कि प्रैक्टिकल कर Sex की कलाओं में निपुण कराया जाएगा। हालांकि, सेक्स स्कूल में एडमिशन लेना सबके बस की बात नहीं होगी। क्योंकि स्कूल में स्टूडेंट्स से 1400 पौंड यानी 1 लाख 15 हजार रुपए फीस ली जाएगी।

सेक्स स्कूल की हेड मिस्ट्रेस यल्वा मारिया थाम्पसन ने बताया कि इस स्कूल में 16 से कम उम्र वाले छात्रों का एडमिशन नहीं लिया जाएगा। उनका दावा है कि यह दुनिया का पहला सेक्स स्कूल होगा, जहां स्टूडेंट्स को बेहतर प्रेमी बनना सिखाया जाएगा। इनता ही नहीं यहां थ्योरी से ज्यादा प्रैक्टिकल पर ध्यान दिया जाएगा। इस स्कूल में स्टूडेंट्स को होमवर्क में सेक्स का अभ्यास करना होगा।

 

worlds first sex school

 

मारिया थाम्पसन ने बताया कि स्कूल में बच्चों को यौन क्रिया के बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी। उन्हें बताया जाएगा कि सेक्स करने का क्या उपयुक्त आसन है, शारीरिक विशेषताएं क्या हैं। इन सभी के बारे में व्यवहारिक ज्ञान दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि स्टूडेंट्स का कोर्स कंपलीट होने के बाद बाकायदा उन्हें इसका सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा। हालांकि, ऑस्ट्रिया में पहली बार बन रहे सेक्स स्कूल का विरोध शुरू हो चुका है। इस स्कूल के ‘भड़काऊ’ टीवी विज्ञापनों को पहले ही बैन किया जा चुक है।

Pin It