तीसरे वनडे में इस खिलाड़ी को मौका देंगे कोहली!

खेल डेस्क. भारत और वेस्ट इंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 30 जून को एंटिगा में खेला जाएगा। पोर्ट ऑफ स्पेन में भारत ने दूसरे मैच में वेस्ट इंडीज को 105 रनों से करारी शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। जबकि टूर्नामेंट का पहला मैच बारिश के चलते नहीं हो सका था। इस मैच में भारतीय टीम एक युवा खिलाड़ी को डेब्यु का मौका दे सकते हैं।

विराट कोहली ने कहा कि तीसरे वनडे में श्रषभ पंत को शामिल किए जाने की संभावना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि तीसरे मैच से पहले अंतिम 11 खिलाड़ी चुने जाएंगे, जिनमें विकेट कीपर बल्लेबाज श्रषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने पर विचार हो सकता है।

कोहली ने रहाणे की तारीफ में पढ़े कसीदे
अजिंक्य रहाणे की तारीफ करते हुए कप्तान कोहली ने कहा कि वह जबरदस्त बल्लेबाज हैं। उनमें शीर्ष स्तर पर प्रदर्शन करने की क्षमता है। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा और शिखर धवन के विकल्प के तौर पर हमारे पर रहाणे के रूप में बेहतर खिलाड़ी है।

Rishabh Pant

Rishabh Pant

 

कौन हैं ऋषभ पंत
ऋषभ पंत बाएं हाथ के तेज-तर्रार बल्लेबाज है। वह उम्दा विकेट कीपर भी हैं। आईपीएल सीजन 10 में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाया है। उन्हें इसी प्रदर्शन के बूते पर टीम इंडिया में शामिल किया गया है। ऋषभ पंत ने अभी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कोई वनडे मैच नहीं खेला है। लेकिन इसी साल 1 फरवरी को बैंगलुरु में इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 में डेब्यु का मौका मिला था। डेब्यु मैच में वह 5 रन बनाकर नाबाद रहे थे।

आईपीएल 10 में उन्होंने अपनी धमाकेदार पारियों के क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया था। उन्होंने गुजरात लॉयन्स की टीम के खिलाफ 43 गेंदों 97 रनों की यादगार पारी खेली थी। इसके अलावा उन्होंने और कई धमाकेदार पारियां खेली हैं।

Pin It