फिल्मों से पहले श्रद्धा करती थीं ये काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

इंटरटेनमेंट डेस्क. खूबसूरत श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की उन हिरोइनों में से एक हैं, जो अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘हसीना’ जल्द रिलीज होने वाली है। इसके अलावा इन दिनों वह बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक में भी काम कर रही हैं।, जो चलिए आज हम आपको श्रद्धा कपूर के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जो शायद आप नहीं जानते हों।

श्रद्धा कपूर वैसे तो स्टार किड हैं, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड प्रसिद्धि अपने पापा शक्ति कपूर की वजह से नहीं पाई, बल्कि अपने टैलेंट के बूते पर इंडस्ट्री में जगह बनाई है।

Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor

जेब खर्च के लिए किया ये काम
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर स्टार किड जरूर हैं, पर उन्होंने अपने टैलेंट के बूते खुद को साबित किया है। बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले वह एक कॉफी शॉप में काम करती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा जब बॉस्टन में पढ़ाई कर रही थीं, उन्होंने अपने अनुभव और जेब खर्च के लिए इस जॉब को करने का फैसला किया था।

फिल्मों में डायरेक्ट एंट्री
एक खास बात और है कि श्रद्धा कपूर ने फिल्मों में आने से पहले न किसी डॉयरेक्टर को असिस्ट किया था और न ही वह कोई मॉडलिंग की थी। श्रद्धा ने साल 2010 में फिल्म ‘तीन पत्ती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें असली पहचान ‘आशिकी 2’ से मिली। तबसे उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Pin It