Movie Review: शानदार फिल्म है, जरूर देखें कहानी 2

Kahani 2

Kahani 2

[usr 4]

फिल्म- कहानी 2
समीक्षा- चित्रा मिश्रा

मुंबई. 2012 में डायरेक्टर सुजॉय घोष और एक्ट्रेस विद्या बालन की जोड़ी ने फिल्म ‘कहानी’ के साथ दर्शकों को सरप्राइज किया था। चार साल बाद दोनों मिलकर ‘कहानी 2’ बनाई है।

फिल्म की कहानी विद्या सिन्हा (विद्या बालन) और उसकी बेटी मिनी के आसपास घूमती है जो एक छोटे से कस्बे में ख़ुशी के साथ रहते हैं। एक दिन अचानक कुछ लोग मिनी को किडनैप कर लेते हैं तो उसकी तलाश करते हुए विद्या का एक्सीडेंट हो जाता है जिसमें विद्या बालन की याददाश्त चली जाती है। इतना ही नहीं इस हादसे के बाद विद्या कोमा में चली जाती है।

हादसे की जांच का जिम्मा इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह (अर्जुन रामपाल) के पास रहती है। इंद्रजीत की जांच में सामने आता है कि इसके तार कुख्यात अपराधी दुर्गारानी सिंह (विद्या बालन) से जुड़ने लगते हैं। कहानी में बहुत सारे ट्विस्ट आते हैं और अंततः एक बड़ा सस्पेंस सामने आता है।

फिल्म का डायरेक्शन कमाल का है। पूरे टाइम फिल्म आपको बांधे रखती है। फिल्म में सिनेमेटोग्राफर तपन बासु ने बहुत ही शानदार काम किया है। फिल्म में विद्या बालन ने बेहतरीन एक्टिंग की है। एक मां और एक कुख्यात अपराधी, दोनों किरदारों को विद्या ने उम्दा तरह से निभाया है। वहीं, बेटी के किरदार में नाएशा खन्ना ने अच्छी एक्टिंग की है। फिल्म में अर्जुन रामपाल की एक्टिंग भी कमाल की रही है। सबने बेहतरीन काम किया है। कुल मिलाकर इस फिल्म को देखने आप बेशक थिएटर तक जा सकते हैं।

Pin It