रणबीर कपूर अच्छे दोस्त, लेकिन बुरे फिल्म निर्माता हैं : कटरीना कैफ

इंटरटेनमेंट डेस्क. कटरीना कैफ रणबीर कपूर को खास दोस्त तो बताती हैं, लेकिन उनका कहना है कि बतौर फिल्म निर्माता रणबीर कपूर बहुत बुरे हैं। बता दें कि रणबीर कपूर और कटरीना कैफ फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में साथ-साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर बतौर डायरेक्टर डेब्यु कर रहे हैं। अनुराग बासु निर्देशित फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होनी है।

फिल्म जग्गा जासूस पिछले तीन सालों से बन रही है। इस फिल्म के निर्माण में खासी दिक्कतें आईं, जिसके चलते तीन बार फिल्म की रिलीज डेट बदली गई। मीडिया में ऐसी भी खबर वायरल हुई थी कि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के ब्रेकअप के कारण फिल्म जग्गा जासूस के निर्माण में देरी हुई है। क्योंकि कटरीना और रणबीर का प्यार फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहाaनी’ से परवान चढ़ा जिसमें साल 2016 के शुरुआत में ही दरार आ गई।

 

Katrina Kaif and Ranbir Kapoor

Katrina Kaif and Ranbir Kapoor

 

रणबीर कपूर के बारे में जब कटरीना कैफ से पूछा गया, उन्होंने कहा कि एक डायरेक्टर के तौर पर रणबीर कपूर कतई अच्छे नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि रणबीर कपूर ने फिल्म जग्गा जासूस में बतौर निर्माता कुछ नहीं किया। फिल्म बनकर तैयार हो गई ये अनुराग बसु की देन है। रणबीर ने भी कटरीना की बात में हामी भरते हुए कहा कि वो फिल्म में सिर्फ नाम के निर्माता हैं।

Pin It