महिला विश्व कप : भारत-पाकिस्तान के बीच मैच में इन खिलाड़ियों पर निगाहें

खेल डेस्क. महिला विश्व कप 2017 में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा। आईसीसी चैंपियन्स ट्रॉफी के फाइनल मैच में विराट सेना की करारी हार से निराश क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद है कि कप्तान मिताली राज की टीम ICC Women’s World Cup 2017 में पाकिस्तान को धूल चटाएगी।

 

India v Pakistan Women

India v Pakistan Women

 

महिला विश्व कप का 11वां मैच डर्बी में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दोनों लीग मैचों में जीत हासिल की है। पहले मैच में भारतीय महिला टीम ने जहां मेजबान इंग्लैंड को धूल चटाई थी, वहीं दूसरे मैच में वेस्ट इंडीज की टीम को करारी मात दी। हालांकि, पाकिस्तानी टीम अपने दोनों लीग मैच हारकर अंक तालिका में सबसे नीचे है। लेकिन, फिर भी भारतीय टीम पाकिस्तान को हल्के में लेने की कतई भूल नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें : महिला विश्व कप : भारत ने वेस्ट इंडीज को 7 विकेट से हराया

टूर्नामेंट में भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। स्मृति मंधाना, पूनम राउत और मिताली राज जबर्दस्त फार्म में हैं। इसके अलावा भारतीय गेंदबाजों और फील्डर्स ने भी शानदार प्रदर्शन किया है। सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने अब तक महिला विश्व कप के दो मैचों में एक शतक और एक अर्धशतक की मदद से शानदार 196 रन बनाकर टॉप स्कोरर हैं।

यह भी पढ़ें- जानें, महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ियों के बारे में

 

 

Pin It