16 साल की उम्र में गे शख्स से ब्रेकअप के बाद सदमे में चली गई थी सेलिना जेटली

बॉलीवुड एक्ट्रेस, पूर्व मिस इंडिया और एलजीबीटी एक्‍ट‍िव‍िस्‍ट सेलिना जेटली काफी दिनों से बड़े पर्दे से दूर थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि वो एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि सेलिना “अ ट्रिब्‍यूट टू रितुपर्णो घोष: सीजन्‍स ग्रीटिंग्‍स” फ‍िल्‍म से जुड़ी हैं। सेलिना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह एक गे शख्स के साथ रिलेशनशिप में थीं। सेलिना कहती हैं कि इस रिलेशनशिप के कारण वह सदमे में थीं।
हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया- कोलकाता में एक गे मेकअप आर्टिस्ट मेरा मां जैसा ख्याल रखते थे। वह एक मॉडल के तौर पर वह स्ट्रगल के दिन थे। इस दौरान मैं एक गे आदमी के साथ रिलेशनशिप के सदमे में थीं। इस दौरान मेरी मुलाकात एक अधेड़ उम्र के गे शख्स से हुई थी। मैं 16 साल की थीं। वहीं, कुछ लोगों की बेवक्त गई जान ने मुझे बदल दिया था। मुझे कुछ समय बाद समझ आया कि ये सबकी अपनी पसंद होती है कि आप किसके किसके साथ रहे। मुझे लगा कि इसके बारे में मुझे कुछ करना चाहिए। इसके बाद मैं बार साल तक LGBT एक्टिविस्ट रही थी। यूएन ने मुझे इसी काम का गुडविल एंबेसडर भी बनाया था।
सेलिना का कहना है- मैं लंबे समय से ऐसी स्‍क्र‍िप्‍ट ढूंढ रही थीं, जो मुझे एक परफॉरमर के तौर पर उत्‍साहित करे। सेलिना के मुताबिक- रितुपर्णो हम सबके लिए एक प्रेरणा थे। मैं एक ऐसी फिल्‍म से जुड़ी हूं, जो इस मुद्दे पर है। यही नहीं उन्होंने आगे कहा कि जब राम कमल ने मुझे दुबई में इस फिल्‍म की स्‍क्र‍िप्‍ट सुनाई तो मैं काफी प्रभावित हुई। ये फिल्‍म मां-बेटी के रिश्‍ते पर है। इस फिल्म में सेलिना बेटी का किरदार निभाएंगी। वहीं, लिलेट दुबे इस फिल्म में सेलिना के मां के किरदार में नजर आएंगी।
सेलिना ने साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली थी। मार्च 2012 में उनके जुड़वां बेटों विराज और विंस्टन का जन्म हुआ था। वहीं, पिछले साल 10 सितंबर में फिर जुड़वा बच्चों- आर्थुर और शमशेर को जन्म दिया था। हालांकि, हार्ट की समस्या के कारण बेटे शमशेर की मौत हो गई थीं। सेलिना ने साल 2003 में आई फिल्‍म ‘जानशीन’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह ‘नो एंट्री’, ‘गोलमाल’ 2, ‘टॉम डिक एंड हैरी’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं।

Pin It