सबसे ज्यादा शादी कर चुके है ये बॉलीवुड के सुपरस्टार, एक ने तो बना ही डाला रिकॉर्ड…

शास्त्रों के मुताबिक शादी को सबसे पवित्र बंधन कहा जाता है पति और पत्नी एक दुसरे के सुख दुःख में पूरी उम्र एक दुसरे का साथ देते है कहते है शादी एक ही बार होती है लेकिन बॉलीवुड में कुछ अभिनेता ऐसे है जो इस बात को झुठला चुके है कि शादी एक बार होती है इनमे से कुछ सितारे तो 2 शादियाँ करने के बाद भी तीसरी करके बैठे हुए है और एक ने तो 4 शादियाँ कर ली है. आम इंसानों की बजाय सबसे ज्यादा शादियाँ इन बॉलीवुड सितारों की टूटती है . बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहाँ जब क्या हो जाए ये कोई नही कह सकता है यहाँ कब कौन किससे शादी कर लेता है और कब कौन किसको तलाक दे देता है ये कह पाना और जानना थोडा मुश्किल ही है. आज हम आपको कुछ ऐसे अभिनेताओ के बारे में बताने जा रहे है जो 2 से ज्यादा शादियाँ कर चुके है.

कर्ण सिंह ग्रोवर – टीवी के सबसे फेमस सितारों की लिस्ट में अपना नाम बनाने वाले कर्ण सिंह ने भी 3 शादियाँ की है इनकी पहली शादी श्रद्धा निगम से हुई थी और ये शादी ज्यादा नही चल पाई थी जिसके बाद इन्हें जेनिफर विंगेट से प्यार हुआ और इनके साथ भी इनका कुछ ज्यादा खास रिश्ता नही रहा और इसके बाद इनकी जिन्दगी में विपासा बासु ने एंट्री की फिलहाल इनकी तीसरी शादी अबतक बनी हुई है .

संजय दत – बॉलीवुड के खलनायक संजय दत भी 2 से ज्यादा शादियाँ कर चुके है. उनकी पहली पत्नी का नाम ऋचा शर्मा था दूसरी का नाम रिया और तीसरी का नाम मान्यता दत्त है फ़िलहाल संजय दत्त मान्यता के साथ अपनी जिन्दगी बिता रहे है वैसे संजय ने भले ही 3 शादियाँ क्यों न की हो लेकिन उनकी जिन्दगी में काफी लडकियों ने एंट्री की है और उनका अफेयर भी काफी अभिनेत्रियों के साथ रह चूका है.

कबीर बेदी – कबीर बेदी ने काफी फिल्मो में काम किया है इन्होने ज्यादातर फिल्मो में विलेन का रोल निभाया है लोगो ने इनके इस किरदार को काफी पसंद किया है आपको जानकर हैरानी होगी कि कबीर वेदी अपनी जिन्दगी में 4 शादियाँ कर चुके है इनमे से उनकी 3 शादियाँ फेल हुई थी तो चौथी कामयाब रही है.

Pin It