मुंबई लोकल में दिखा रवि शास्त्री का हमशक्‍ल, लोगों ने यूं लिए मजे

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्‍त्री इन दिनों अपनी हमशक्‍ल की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, शास्‍त्री की तरह दिखने वाला एक शख्स मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर कर रहा था. इसी तस्वीर को लेकर ट्विटर पर लोग रवि शास्त्री को ट्रोल करने लगे.
कर रहे फनी कमेंट्स
रवि शास्त्री के हमशक्‍ल की तस्‍वीर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर्स का कहना है कि बीसीसीआई ने दिवाली बोनस नहीं दिया है, इस वजह से रवि शास्‍त्री जनरल कोच में सफर कर रहे हैं.
वहीं एक अन्‍य यूजर्स ने तस्‍वीर के साथ कैप्‍शन लिखा है कि जब विराट कोहली क्रिकेट टीम के कप्‍तान नहीं रहेंगे तब रवि शास्‍त्री का ऐसा हाल होगा. सोशल मीडिया के एक धुरंधर के मुताबिक विराट कोहली ने रवि शास्‍त्री को पार्टी में न्‍यौता नहीं दिया है, इस वजह है वह नाराज हैं.

When Virat Kohli forgot to invite Ravi Shastri in Drinks Party#HappyBirthdayVirat pic.twitter.com/FLEsRU7ajC
— Tamma Tamma Loge (@Gujju_CA) November 5, 2018

 

पहले भी आ चुके हैं निशाने पर
एक यूजर का कहना है कि जब रोहित शर्मा टीम इंडिया के नियमित कप्‍तान बन जाएंगे तो रवि शास्‍त्री का ऐसा रिएक्‍शन रहेगा. वहीं एक यूजर का कहना है कि 2019 विश्‍वकप के बाद रवि शास्‍त्री का हाल ऐसा होगा. हालांकि कई यूजर्स रवि शास्‍त्री की हमशक्‍ल को देखकर हैरान भी हैं.

Ravi Shastri before Worldcup2019Ravi Shastri after Worldcup2019. pic.twitter.com/cq0K4pwf7W
— (@theesmaarkhan) November 4, 2018

 

पहले भी आ चुके हैं निशाने पर
यह पहली बार नहीं है जब रवि शास्‍त्री सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हैं. इससे पहले भी कई ऐसे मौके आए हैं जब सोशल यूजर्स ने चुटकी ली हैं. हाल ही में अपने से करीब 20 साल छोटी बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर से डेट की अफवाहों की वजह से भी वह लोगों के निशाने पर थे. बता दें कि बीते सितंबर महीने में मीडिया में यह खबर चली थी कि 36 साल की एक्‍ट्रेस निमरत कौर का रवि शास्त्री के साथ दो साल से रिलेशन है. हालांकि बाद में रवि शास्‍त्री और निमरत कौर ने इस खबर का खंडन किया था.

Pin It