तारक मेहता की बबिता ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, लोगो ने कहा कुछ तो शर्म करो ….

दोस्तों सब टीवी पर आने वाला पोपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा तो आप सभी देखते ही होंगे ये शो रात को आता है इसमें जेठालाल और दया के अलावा एक और ऐसा किरदार है जिसकी दीवानी पूरी दुनिया है और ये किरदार निभाने वाली है बबीता जी. बबिता का असली नाम मुनमुन दत्ता है मुनमुन टीवी में जितनी खुबसूरत दिखाई देती है रियल लाइफ में भी वे उतनी ही खूबसूरत है. मुनमुन ने अपने टीवी सीरियल की शुरुआत साल 2004 में की थी इसके बाद उन्हें एक के बाद नए नए काम के ऑफ़र आने लगे और आजकल वे तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आ रही है.

मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह लगातार यहाँ अपनी नई नई फोटो डालती रहती है जिसमे से उन्होंने अभी हाल ही में एक फोटो डाली थी ये फोटो कुछ लोगो को पसंद आई तो वहीँ कुछ लोगो ने इसकी बुराई भी की है आपने देखा होगा कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता काफी सिंपल लुक में नजर आती है लेकिन असल जिन्दगी में वे बहुत हॉट है आपको जानकर हैरानी होगी कि मूनदत्ता टीवी की दुनिया में एक जाना माना नाम है.

मुनमुन दत्ता की एक्टिंग तो बेमिसाल है ही लेकिन लोग उनकी खूबसूरती के ज्यादा दीवाने है इनकी खूबसूरती के चर्चे शुरू से ही रहे है तारक मेहता का उल्टा चश्मा से उन्होंने अपनी एक खास पहचान बनाई है. मुनमुन अबतक कई टीवी चैनल और मैगज़ीन के कवर पेज पर दिखाई दे चुकी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुनमुन एक अभिनेत्री के अलावा एक मॉडल भी है.

मुनमुन दत्ता का जन्म पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था इनके पिता एक गायक थे इसलिए मुनमुन ने भी संगीत की शिक्षा ली है इसके बाद इन्होने महाराष्ट्र कॉलेज से अपनी पढाई पूरी की है इसके साथ ही मुनमुन ने अंग्रेजी में मास्टर भी किया है और फिर इन्होने कई फैशन शो में भी भाग लिया है.

Pin It